भदोही जनपद की सियासत में एक बार फिर भूचाल आ गया है, जहां एक नया मुकदमा दर्ज होने के बाद शुक्रवार को विधायक विजय मिश्र ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। धनापुर आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने नये मुकदमें की कार्रवाई को भी विरोधियों की साजिश बताया। कहा कि मेरी हत्या कराने के लिए एक-एक राजनीतिक विरोधी पांच से 10 करोड़ दे रहे हैं।

मीडिया के समक्ष उन्होंने खुलेआमं एक पूर्व बसपाई मंत्री और एक बसपा से भाजपा आए मौजूदा विधायक का जिक्र भी किया। कहा कि भदोही पर कब्जा करने की मंशा से मुझे रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रचा गया है। मैं किसी की जमीन क्यों कब्जा करूंगा। वह रकबा संख्या 107 (क) में रहते हैं और मैं 107 (ख) में।

हमने आज तक किसी की जमीन जायदाद कब्जा नहीं किया। मेरा ब्राह्मण होना और गरीब, असहायों की मदद करना विरोधियों को अच्छा नहीं लग रहा। मैंने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को भी चिट्ठी लिखकर संज्ञान में डाल दिया है कि 6 से 15 अगस्त तक दर्जनभर फर्जी मुकदमे मेरे ऊपर लादने की साजिश की जा रही है। नये ‘मुकदमें’ के ‘चक्रव्यूह’ में फंसे विधायक विजय मिश्रा यह भी बोले कि… ज्ञानपुर की जनता का प्रजा हूँ, किसी ‘माफिया’ का नहीं…, विधान सभा नहीं पहुंचा तो, ‘जेल’ में दे ‘दूंगा’ जान.!! देखिए👉
https://youtu.be/28RMlvehsoo

खबर या प्रतिक्रिया ‘सशक्त समाज न्यूज’ पर सिर्फ EMAIL भेजिये, 9892746387 पर संपर्क भी कर सकते हैं…

यह भी पढ़िए 👉नये-नये मुकदमों के चक्रव्यूहमें विधायक विजय मिश्रा, पढ़िए और देखिए यह नया भूचाल.!!